किमसे गुजरात कार्यालय पर पधारे महामंडलेश्वर योगीराज श्री श्री १००८ श्री स्वामी रामेश्वरदासजी महाराज

किमसे गुजरात कार्यालय पर पधारे महामंडलेश्वर योगीराज श्री श्री १००८ श्री स्वामी रामेश्वरदासजी महाराज

टीम ख़बरीलाल। अहमदाबाद। किसान मजदूर सेना (किमसे) जोकि एक राष्ट्रीय स्तर का संगठन है और  यह संगठन निरंतर  किसानों मजदूरों प्राइवेट कर्मचारियों सेना के जवानों व आम जनमानस के सामाजिक न्याय,  उनकी सामाजिक सुरक्षा, सामाजिक न्याय व विकास के लिए  कार्यरत है।  किसान मजदूर सेना (किमसे) के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जयप्रकाश दूबे  उर्फ जेपी भैया  द्वारा संचालित यह संगठन  किसानों, मजदूरों, प्राइवेट कर्मचारियों और आम जनता के बीच काफी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

 इसी क्रम में किमसे गुजरात कार्यालय पर पधारे, मालवा प्रांत मध्य प्रदेश बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन से पधारे परम पूज्य महामंडलेश्वर योगीराज श्री श्री १००८ श्री स्वामी रामेश्वरदासजी महाराज (प्रवक्ता अखिल भारतीय संत समिति मध्य प्रदेश) व हिंदू युवा वाहिनी गुजरात प्रदेश के पदाधिकारी गणों का  किसान मजदूर सेना की तरफ से भव्य स्वागत किया गया  महामंडलेश्वर श्री श्री 1008 श्रीरामेश्वर दास जी महाराज ने  जेपी भैया को  मध्य प्रदेश आने का न्योता दिया। उन्होंने किसान मजदूर सेना के विचारों की एवं किसान मजदूर सेना (किमसे) के कार्यों की प्रशंसा की और संगठन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात की।

महाराज श्री ने कहा कि कृषि और ऋषि दोनों ही भारत को बचाने के लिए भारत को आगे बढ़ाने के लिए सदैव तत्पर रहे हैं और आगे भी जब तक कृषि और ऋषि दोनों विकसित नहीं होंगे तब तक राष्ट्र का भला नहीं हो सकता महाराज जी ने गौ वंश को आगे बढ़ाने के लिए वह गौमाता को राष्ट्रमाता घोषित करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी से निरन्तर मांग किये जाने की बात कही है।

किसान मजदूर सेना (किमसे) गुजरात कार्यालय पर महाराजजी का आशीर्वाद लेते हुए व अपना व्याख्यान देते हुए आदरणीय श्री जयप्रकाशजी दूबे (जेपीभैया) व किमसे पदाधिकारी।

हिन्दू युवा वाहिनी गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष श्री विकास अहीर व हियुवा गुजरात के अन्य जिलों के पदाधिकारियों की उपस्थिति रही।