आदरणीय संस्थापक महोदय ने कोरोना महामारी के दौरान वितरित किए साबुन व मास्क

आदरणीय संस्थापक महोदय ने कोरोना महामारी के दौरान वितरित किए साबुन व मास्क

कोरोना वायरस के चलते दुनिया में फैली महामारी भारत में भी तांडव मचा रही है। इसी क्रम में आदरणीय जयप्रकाश दूबे जेपीभैया ने संगठन की सभी इकाइयों को, संगठन के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संदेश जारी किया कि सभी लोग अपने अपने क्षेत्र में सभी लोग अपने अपने जिले में जरूरतमंद लोगों को मास्क व साबुन उपलब्ध करवाएं। साथ ही साथ साथ लोगों को जागरूक करें कि किस प्रकार से इस महामारी से बचा जा सकता है। इसी कार्यक्रम में संस्थापक महोदय ने अपने मूल निवास गोण्डा जिले के कई क्षेत्रों में हजारों लोगों को मास्क व साबुन का निशुल्क वितरण किया। जेपीभैया ने घर घर जाकर के किसानों, मजदूरों, छोटे व्यापारियों व आम जनमानस को साबुन देकर बीमारी से बचने के बारे में जागरूक किया।

किसान मजदूर सेना इटियाथोक द्वारा इटियाथोक क्षेत्र में चलाया गया कार्यक्रम इटियाथोक कोतवाल के साथ माननीय जयप्रकाश दूबे जी व टीम

इसी प्रकार से किसान मजदूर सेनाा गोरखपुर, चौरी-चौरा, मऊ,बलरामपुर, श्रावस्ती, अहमदाबाद, बड़ोदरा सहित सैकड़ों इकाइयों द्वारा लोगों को राहत सामग्री के साथ साथ मास्क व सैनिटाइजर उपलब्ध करवाया गया।

जेपीभैया ने बताया कि किसान मजदूर सेना का प्रत्येक सदस्य इस महामारी में जरूरतमंदों को यथासंभव मदद पहुंचाएं। साथ ही साथ बीमारी से बचने के तरीकों पर भी लोगों से चर्चा करें। इस संकट की घड़ी में पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। कार्यक्रम के दौरान सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मास्क व हाथ दस्ताने का प्रयोग करें।

पुलिस और प्रशासन को भी उपलब्ध करवाएं मास्क और साबुन