उत्तर प्रदेश संगठन मंत्री बिट्टू मल्ल ने किया विशेष दिवाली पूजन

उत्तर प्रदेश संगठन मंत्री बिट्टू मल्ल ने किया विशेष दिवाली पूजन

किसान मजदूर सेना उत्तर प्रदेश के संगठन मंत्री श्री बिट्टू मल्ल द्वारा किमसे सेवा केंद्र पर विशेष पूजा पाठ करके दीपावली मनाई गयी। किसान मजदूर सेना जो कि किसानों के लिए, प्राइवेट कर्मचारियों के लिए, सेना के जवानों व आमजन के लिए सेवारत एक संगठन है। श्री बिट्टू जी ने बताया की आदरणीय जयप्रकाश जी के विचारधारा को आगे बढ़ाते हुए हम लोगों ने संकल्प किया है की वर्तमान व्यवस्था को बदलने के लिए हर संभव संघर्ष किया जाएगा उन्होंने कहा कि जिस तरह से किसानों के साथ, प्राइवेट कर्मचारियों के साथ वा सेना के जवानों के साथ अन्याय हो रहा है वह हमारे देश के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। किसानों की उपेक्षा का ही परिणाम है कि आज देश विदेशी कंपनियों द्वारा शोषित है और और विदेशी कंपनियां इस देश को लूट रही हैं जिन पर सरकार अधिक मेहरबान है।

वहीं दूसरी ओर हमारे देश का किसान आत्महत्या करने को विवश है। आज भी उत्तर प्रदेश के गन्ना किसानों का हजारों करोड़ रुपिया चीनी मिलों के पास बकाया है और वहीं दूसरी ओर कमीशन के चक्कर में हमारा जो दुश्मन देश है पाकिस्तान उस से चीनी खरीदी जा रही है।

श्री बिट्टू मल्ल जी ने बताया कि आगामी समय में श्री जयप्रकाश जी उर्फ जेपी भैया संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष किसान मजदूर सेना के द्वारा देश के किसानों की समस्या को लेकर अनशन का कार्यक्रम किया जाना है जिसकी तैयारी चल रही है मीडिया से बात करते हुए संगठन मंत्री बिट्टू मल्ल जी ने बताया कि किसान मजदूर सेना, किसानों को उनका हक दिलाकर रहेगी उसके लिए जो भी रणनीति जेपी भैया द्वारा तय की गई है उसके आधार पर हम सब लोग कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि आज का पूजा पाठ नेताओं को सद्बुद्धि मिले इसीलिए रखा गया है कार्यक्रम में किनसे के तमाम सारे कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।