किसान मजदूर सेना (किमसे) द्वारा जेपीभैया के नेतृत्व में जन जागरण कार्यक्रम जारी

किसान मजदूर सेना (किमसे) द्वारा जेपीभैया के नेतृत्व में जन जागरण कार्यक्रम जारी

रुद्रगढ़ नौसी में किसान मजदूर सेना का जनजागरण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।


उत्तर प्रदेश के गोण्डा जििले के मुझेहना ब्लॉक अंतर्गत आने वाले ग्रामपंचायत रुद्रगढ़ नौसी में मदरसा अलहे सुन्नत बरकतया में किसान मजदूर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयप्रकाश दूबे उर्फ जेपीभैया के द्वारा जनजागरण कार्यक्रम किया गया। इस कार्यक्रम में मदरसे में उपस्थित बच्चे-बच्चियों को संगठन के द्वारा फल, नोटबुक व पेन वितरित किया गया। किमसे अध्यक्ष जेपीभैया ने सभी छात्रों से मुलाकात की व उन सबको स्वच्छता के विषय में जानकारी दी। उन्होंने बच्चों को बताया कि साफ सफाई के द्वारा वे लोग बहुत सारी बीमारियों से बच सकते हैं। जेपीभैया ने बोलते हुए कहा कि मदरसे का संचालन बहुत ही बढ़िया ढंग से चल रहा है किंतु आज के समय मे शुरुआत से ही कम्प्यूटर जैसी टेक्निकल जानकारी बच्चों को मिलनी चाहिए ताकि वे भविष्य में दुनिया के साथ कदम से कदम मिलाकर चल सकें।


किसान मजदूर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयप्रकाश दूबे जेपीभैया ने आगे कहा कि किसानों, मजदूरों को जागरूक होकर जनप्रतिनिधियों से अपने क्षेत्र में रोजगार सुलभ करवाने की माग करनी होगी ताकि आने वाली पीढ़ी को दूसरे राज्यों में जाकर मुश्किलें न झेलनी पड़ें।


इस कार्यक्रम में किमसे गोण्डा जिलाध्यक्ष बृजेश द्विवेदी, किमसे प्रचारक रमाकांत दूबे, एजाज अहमद अंसारी, किसान मजदूर सेना रुद्रगढ़ नौसी प्रमुख चांद अंसारी, शहजाद अली, मास्टर रईस अहमद, मास्टर अयोध्या पांडेय, मास्टर हाशिम अंसारी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।